Monday, 12 September 2016

PCS अफसर शिव कुमार सिंह के नोट्स की दूसरी किस्त आ गई है, फौरन डाउनलोड करें





दोस्तों, असिस्टेंट कमिश्नर शिव कुमार सिंह (PCS) सर के करेंट अफेयर्स नोट्स की दूसरी किस्त आ गई है. जो छात्र PCS 2016 मेंस दे रहे हैं उनके लिए ये किसी रामबाण से कम नहीं है. अगर आप ऐसे किसी कैंडिडेट्स को जानते हैं जो मेंस की परीक्षा दे रहे हों तो उन्हें फौरन ये नोट्स उपलब्ध कराएं.



इसके साथ ही जो छात्र PCS 2017 को टॉरगेट बनाकर तैयारी कर रहे हैं वो भी इसे डाउनलोड कर लें. ये नोट्स आपके बहुत काम का है. पीसीएस परीक्षा पास कर चुके शिव सर अच्छी तरह से जानते हैं कि परीक्षा में करेंट अफेयर्स के सवाल किस सेक्सन से सबसे ज्यादा आते हैं. लिहाजा उन्होंने अपने नोट्स में उन्हें ज्यादा तवज्जो दी है. हमें यकीन है कि अगर आप सिर्फ इस नोट्स को ही तैयार कर लें तो आपके करेंट अफेयर्स के सवाल बामुश्किल गलत होंगे. तो फटाफट नीचे दिए लिंक पर CLICK करके पीसीएस अफसर शिव सर के नोट्स की दूसरी किस्त डाउनलोड  कर लें. अगर आप पहली किस्त भी डाउनलोड करना चाहते हैं तो नीचे उसका भी लिंक दिया हुआ है. उसे भी डाउनलोड कर लें.



छोटी-सी अपील:-
दोस्तों आपसे अपील है कि इस नोट्स को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें. क्योंकि हमें आपको नहीं पता कि इस नोट्स की सबसे ज्यादा जरुरत किसे हैं. अगर शेयर करने से आपके हाथों एक भला काम हो सकता है तो इसे फौरन करें. तभी तो कोई दूसरा आपके लिए भी ऐसा सोचेगा.



  • PCS अफसर शिव कुमार सिंह सर के नोट्स की दूसरी किस्त डाउनलोड करने के लिए यहां
    CLICK करें.
  • PCS अफसर शिव कुमार सिंह के समसामयिक नोट्स की पहली किस्त प्राप्त करने के लिए यहां CLICK करें 





No comments:
Write comments

GK से जुड़े अपडेट पाने के लिए Page Like करें

Search

Total Pageviews

satta king tw