Monday, 8 January 2018

RO/ARO EXAM 2018 की आ गई वेकेंसी, 30 जनवरी से पहले करें Apply

इंताजर खत्म आ गई है समीक्षा आधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी- 2018 (RO ARO Vacancy 2018) की बंपर वेकेंसी। 465 पदों के लिए 25 जनवरी 2018 से पहले करें अप्लाई। अगर आप ग्रेजुएट हैं तो आपके लिए इससे अच्छा मौका हो ही नहीं सकता। जैसा की आप जानते हैं कि UPPCS हर साल RO ARO पदों के लिए परीक्षा लेता है। लेकिन पिछले साल ये वेकेंसी नहीं आ पाई थी। इस वेकेंसी का छात्र काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे। इस बार की परीक्षा की सबसे खास बात ये होगी कि प्रारंभिक परीक्षा में निगेटिव मार्किंग होगी। यानी की तुक्का मारने वालों और नकल करनेवालों के दिन अब लद गए। तो अगर आप सीरियर स्टूडेंट हैं तो आपके लिए इससे अच्छा मौका हो ही नहीं सकता।


क्यों PCS की कुछ पोस्ट से भी अच्छी है समीक्षा अधिकारी (RO) की नौकरी? जानने के लिए CLICK करें

नए साल के आगमन पर उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने छात्रों को बड़ा तोहफा देते हुए RO ARO परीक्षा का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। खास बात ये है कि इस बार वेकेंसी भी बंपर है। 465 पदों के लिए आयोग ने 30 दिसंबर को नोटिफिकेशन जारी किया है। आप अगर आवेदन करना चाहते हैं तो नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

समीक्षा अधिकारी 2018 में कैसे मिलेगा सलेक्शन, जानने के लिए यहां क्लिक या फिर टच करें।


फार्म भरने से पहले आपके लिए एक जरूरी सलाह है। नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ने के बाद ही फार्म भरे। फीस का भुगतान जल्द से जल्द कर आवेदन को कंपलीट करें। अगर आप समीक्षा अधिकारी परीक्षा की तैयारी की रणनीति जानना चाहते हैं तो हमारी वेबसाइट www.bookmynotes.com से मदद ले सकते हैं। हम अब से लगातार समीक्षा अधिकारी परीक्षा 2018 की तैयारी के लिए टिप्स, रणनीति और नोट्स उपलब्ध करवाएंगे।

समीक्षा अधिकारी का विज्ञापन हिन्दी में देखने के लिए यहां पर CLICK करें

दोस्तों इस लेख को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि गांव के उन छात्रों तक ये खबर पहुंच जाए जो टैलेंटेड तो हैं लेकिन सही खबर नहीं मिलने की वजह से सरकारी नौकरी के लिए अप्लाई नहीं कर पाते।

समीक्षा अधिकारी-2018 में अप्लाई करने के लिए यहां पर CLICK करें



1 comment:
Write comments
  1. i am impressed. i just stumbled upon your blog and wanted to say that i have realy enjoyed reading your blog posts. i'll subscribing to your feed and hope you post again soon. thank for latest updates. check out here Yogi Yojana PMKYM

    ReplyDelete

GK से जुड़े अपडेट पाने के लिए Page Like करें

Search

Total Pageviews